home page

महिंद्रा की धाकड़ कार की डिलीवरी हुई शुरू, 1 घंटे में हुई थी 50000 गाड़ी बुक

Mahindra XUV 3xo :महिंद्रा ने अपनी नई एसयूवी से मार्केट में तहलका मचा दिया है। हाल ही के दिनों में लॉन्च हुई महिंद्रा की नई एसयूवी xuv 3xo के फीचर्स और शानदार लुक ने लोगों को दीवाना बना दिया है।
 | 
महिंद्रा की धाकड़ कार की डिलीवरी हुई शुरू, 1 घंटे में हुई थी 50000 गाड़ी बुक

Mahindra XUV 3xo : महिंद्रा ने अपनी नई एसयूवी से मार्केट में तहलका मचा दिया है। हाल ही के दिनों में लॉन्च हुई महिंद्रा की नई एसयूवी xuv 3xo के फीचर्स और शानदार लुक ने लोगों को दीवाना बना दिया है। Xuv 3xo धमाकेदार डिलीवरी के साथ Tata Nexon को सीधा टक्कर देने के लिए तैयार है। बता दे की महिंद्रा ने xuv 3xo की बुकिंग 15 में 2024 को शुरू होने के बाद मात्र 1 घंटे में 50000 से अधिक ग्राहकों ने बुक की थी। 

कंपनी ने बताया कि सबसे अधिक बुकिंग पेट्रोल वेरिएंट में देखने को मिल रही है। महिंद्रा की यह कार पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट में लॉन्च की गई थी। महिंद्रा की ये कार टाटा नेक्सन को सीधा टक्कर देने के साथ-साथ xuv300 की भी जगह लेगी।

कौनसा वेरिएंट किया जा रहा डिलीवर 

कंपनी ने अभी तक केवल मिड स्पेक वेरिएंट की डिलीवरी शुरू की है। यह गाड़ी करीबन नो वेरिएंट में मिल रही है। ग्राहकों को Ax5, Ax5 L, Mx3, Mx3 Pro की डिलीवरी की गई है। महिंद्रा अगले महीने अपने एंट्री लेवल के वेरिएंट की डिलीवरी शुरू करने वाली है। अभी डिलीवर किए जा रहे वेरिएंट 10 लाख से शुरू होकर 13.50 लाख रुपए तक है। 

PANAROMIC sunroof and Adas Technology 

पिछले मॉडल के मुकाबले कंपनी ने xuv3xo में updated केबिन दिया है। आपको इन्फोटेनमेंट सिस्टम में 10.25 इंच की टच स्क्रीन के साथ जो डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल भी मिलता है। इसके साथ-साथ आपको इंटीरियर में नया लुक और नया स्टीयरिंग व्हील, ड्यूल जॉन क्लाइमेट कंट्रोल, वायरलेस चार्जर, एंबिएंट लाइटिंग, 360 डिग्री कैमरा, रिडिजाइन सेंटर कंसोल भी दिया जाता है। इसके साथ-साथ आपको इस एसयूवी में रियर एसी वेंट कंट्रोल मिलता है। इसके साथ साथ एसयूवी में स्टेज 2 ADAS और पैनारोमिक सनरूफ मिलता है। 

क्या है खास 

इस गाड़ी में आपको थ्री इंजन ऑप्शन मिलते हैं जिसमें 1.2 लीटर टर्बो पैट्रोल, 1.2 लीटर GDI टर्बो पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन शामिल है। यह गाड़ी 110 बीएचपी से 129 बीएचपी तक पावर जेनरेट करती है। इसमें आपको सिक्स स्पीड मैनुअल और सिक्स स्पीड टॉर्क कन्वर्टर विकल्प ट्रांसमिशन के तौर पर ऑफर किया जाता है। 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like