home page

Delhi के इस गांव के आगे लंदन भी लगेगा फीका, नाईट लाइफ सेलिब्रेशन का कोई जबाब नहीं

Delhi Night life : दिल्ली का हौज खास विलेज अपने गुलजार नाईट लाइफ के लिए फेमस है। ये साउथ दिल्ली का दिल है जहां हर पार्टी पर्सन जरूर आता है। यहां वैसे तो आपको कई प्रकार के पानी वाले जगह मिलेंगे जिन्हें हौज कहा जाता था और इसके चारों ओर अद्भुत इमारतें बनी हुई हैं। इस बीच यहां कई प्रकार के ओपन कैफे और रेस्टोरेंट हैं।
 | 
Even London will pale in comparison to this village in Delhi, there is no match for night life celebration.

Saral Kisan : अगर आपके पास फिलहाल कोई योजना नहीं है या कोई छुट्टी नहीं है, तो निराश मत हों। इसका कारण यह है कि दिल्ली में बहुत से स्थान हैं जहां आप पूरी रात पार्टी कर सकते हैं। यहां आकर आप भारत में भी हैं भूल जाएंगे। यहां हर समय नाइट लाइफ होती है। जब भी आप चाहें, आराम से घूम सकते हैं। साथ ही, आप जिस तरह की पार्टी करना चाहते हैं, उसे यहां करके आ सकते हैं। आप जानते हैं कि दिल्ली की इस प्रसिद्ध जगह को विलेज कहा जाता है, लेकिन वास्तव में ये एक पार्टी स्पॉट है जहां हर कोई जाना चाहिए।

दिल्ली में Night life के लिए फेमस है ये गांव

दिल्ली का हौज खास विलेज अपने गुलजार नाईट लाइफ के लिए फेमस है। ये साउथ दिल्ली का दिल है जहां हर पार्टी पर्सन जरूर आता है। यहां वैसे तो आपको कई प्रकार के पानी वाले जगह मिलेंगे जिन्हें हौज कहा जाता था और इसके चारों ओर अद्भुत इमारतें बनी हुई हैं। इस बीच यहां कई प्रकार के ओपन कैफे और रेस्टोरेंट हैं। यहां नए-नए जोड़ों घूमने जा सकते हैं। यहां आप एक रोमांटिक शाम बिता सकते हैं।  इसके अलावा यहां क्या-क्या है जानते हैं इस बारे में विस्तार से।

हौज खास विलेज में क्या है

हौज खास विलेज में कोई भी कपल सुरक्षित रूप से घूम सकते हैं। लोग यहां के स्ट्रीट पेंटिंग की तारीफ करते हैं।  यहां आप डिसको, कई ड्रिंक कैफे, रेस्तरां और बुटीक मिल जाएंगे। रात में यहां लोग ड्रिंक, डांस और म्यूजिक का मजा ले सकते हैं। इतना ही नहीं न्यू ईयर पर यहां अलग-अलग कैफे में थीम पार्टी होती होती है जिसको आप एंजॉय कर सकते हैं। यहां आपको ऑनलाइन ही नहीं कभी भी जाकर टिकट मिल जाएंगे।

तो, अगर आप भी छूटियों पर यहां पार्टी करना चाहते हैं तो इस जगह का चुनाव कर सकते हैं। साथ ही अगर आप कोई पार्टी देना चाहते हैं तब भी आप यहां प्लान कर सकते हैं। तो, पार्टी करें हौज खास विलेज में। यहां जाने के लिए हौज खास मेट्रो स्टेशन उतरें वहां से आपको हौज खास विलेज के लिए कोई न कोई गाड़ी मिल जाएगी।

ये पढ़ें : उत्तर प्रदेश के इस शहर में बनाया जाएगा 3.75 किलोमीटर का पहला रोपवे, बनाए जाएंगे 5 स्टेशन, 2024 में पूरा होगा काम

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like