home page

Kangana Ranaut : 12वीं तक पढ़ी हैं अभिनेत्री कंगना रनौत, लग्जरी कारें ही नहीं 55 हजार का वेस्पा स्कूटर उनकी पसंद

भाजपा द्वारा उनको लोकसभा उम्मीदवार बनाए जाने के बाद से ही लोग लगातार यह खोज रहे हैं कि कंगना रनौत कितनी पढ़ी लिखी है.
 | 
Kangana Ranaut : 12वीं तक पढ़ी हैं अभिनेत्री कंगना रनौत, लग्जरी कारें ही नहीं 55 हजार का वेस्पा स्कूटर उनकी पसंद

Kangana Ranaut Qualification : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत बीजेपी उम्मीदवार के तौर पर हिमाचल की मंडी सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रही है. यूं तो कंगना आमतौर पर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती है. परंतु अब भाजपा द्वारा लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार बनाए जाने के बाद लगातार खबरों में बनी हुई है. बॉलीवुड से लेकर उनका राजनीति तक का सफर हर कोई जानता है.

परंतु लोगों को यह भी जानने की इच्छा है कि कंगना रनौत की क्वालिफिकेशन क्या है. भाजपा द्वारा उनको लोकसभा उम्मीदवार बनाए जाने के बाद से ही लोग लगातार यह खोज रहे हैं कि कंगना रनौत कितनी पढ़ी लिखी है. कंगना की छवि उनके बयानों से दबंग अभिनेत्री के तौर पर जानी जाती है. बॉलीवुड में सुर्खियां बंटोरने के बाद अब कंगना राजनीति में किस्मत आजमा रही है.

91 करोड रुपए की संपत्ति

कंगना की छवि उनके बयानों से दबंग अभिनेत्री के तौर पर जानी जाती है. बॉलीवुड में सुर्खियां बंटोरने के बाद अब कंगना राजनीति में किस्मत आजमा रही है. उनके द्वारा चुनावी हलफनामे 91 करोड रुपए की संपत्ति घोषित की है. जिसमें से कंगना रनौत की संपत्ति में 28.7 करोड रुपए की चल संपत्ति और 62.9 करोड रुपए की अचल संपत्ति शामिल है. उनके पास लगभग 5 करोड रुपए का 6.7 किलोग्राम सोना, 50 लाख रुपए की 60 किलोग्राम चांदी और 3 करोड रुपए के 14 कैरेट के हीरे के गहने हैं.

1.35 करोड रुपए का बैंक बैलेंस

इसके अलावा भी उन्होंने हलफनामे में दिया है उनके पास 2 लाख रुपए का कैश और 1.35 करोड रुपए का बैंक बैलेंस है. इसके अलावा भी कंगना के पास देश भर में कई जगह संपत्तियां हैं. उनकी चंडीगढ़ में चार कमर्शियल यूनिट, मुंबई में एक कमर्शियल प्रॉपर्टी और मनाली में एक व्यावसायिक इमारत थी उनके पास है.

एक वेस्पा स्कूटर

कंगना रनौत के पास 3 लक्जरी कार है जिसमें से एक BMW, कीमत 98 लाख रुपए है, Mercedes Benz, कीमत 58 लाख रुपए है, और एक Mercedes Maybach, जिसकी कीमत 3.91 करोड़ रुपए है. इसके अलावा उनके पास एक वेस्पा स्कूटर भी है जिसकी कीमत 53000 है. उन्होंने चुनावी हलफनामे में घोषणा की थी कि वह 12वीं कक्षा तक पढ़ी है जो उन्होंने चंडीगढ़ के एक प्राइवेट स्कूल से की थी.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like