home page

Jhansi : झांसी में मुनीम से 28 लाख रुपए की लूट, बैंक से लौटते समय धक्का देकर छीना बैग

UP News : यूपी के झांसी में एक हैरान कर देने वाली लूटपाट की घटना हुई है, बेगूसराय के  एक है आढ़ती के मुनीम से छीने 28 लख रुपए, यह पैसे मुनीम कैलाश नारायण पाठक दुकान पर ले जाने के लिए बैंक से लेकर आ रहा था.
 | 
Jhansi : झांसी में मुनीम से 28 लाख रुपए की लूट, बैंक से लौटते समय धक्का देकर छीना बैग
Saral Kisan, UP News : यूपी के झांसी में एक हैरान कर देने वाली लूटपाट की घटना हुई है, बेगूसराय के  एक है आढ़ती के मुनीम से छीने 28 लख रुपए, यह पैसे मुनीम कैलाश नारायण पाठक दुकान पर ले जाने के लिए बैंक से लेकर आ रहा था.घटना को अंजाम देकर चोर मोके पर भाग गए.

कैसे हुई वारदात 

आढ़ती जमील खान की दुकान एरच-गुरसराय रोड पर है। कल जमील खान ने अपने मुनीम कैलाश को 30 लाख रुपए कैश बैंक से निकलवाने के लिए भेजा था। कैलाश ने वो पैसे बैंक से  निकालकर 2 लाख रुपए एक जमीदार को दिए थे। बचे 28 लाख रुपए भरा बैग लेकर कैलाश बाइक पर सवार होकर दुकान पर जा रहे थे। तकरीबन शाम 4:45 बजे का समय था, गुरसराय रोड पर डिफेंस पावर हाउस के पास दो युवकों ने कैलाश को धक्का देकर बाइक से नीचे गिरा दिया और उनसे पेसो  से भरा बैग छीन कर फरार होंगे। 

पुलिस कारवाई 

पूरी घटना की सूचना मिलते ही थाना अधिकारी अमीराम सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाशों की तलाश कर रही है। अभी तक चोरों का कोई पता नहीं चल पाया है।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like