home page

Jaipur News : आगरा-गोनेर रोड की 20 कॉलोनियों में 14 दिन से नहीं आ रहा पानी, लोग परेशान

Rajasthan News :जयपुर में गर्मी बढ़ने के साथ ही शहर की कई कॉलोनियों में पानी का संकट खड़ा हो गया है। लोगों को पीने का पानी भी नहीं मिल रहा है।
 | 
Jaipur News : आगरा-गोनेर रोड की 20 कॉलोनियों में 14 दिन से नहीं आ रहा पानी, लोग परेशान

Rajasthan News : जयपुर में गर्मी बढ़ने के साथ ही शहर की कई कॉलोनियों में पानी का संकट खड़ा हो गया है। लोगों को पीने का पानी भी नहीं मिल रहा है। इस वजह से लोगों को महंगे दामों पर टैंकर मंगवाने पड़ रहे हैं।

हालात ये हैं कि आगरा और गोनेर रोड की 20 से ज्यादा कॉलोनियों में 14 दिन से पानी नहीं आ रहा है। इस वजह से लोग परेशान हैं। आगरा रोड के पास 10 कॉलोनियों में पानी का संकट खड़ा हो गया है। इलाके की 10 कॉलोनियों में 14 दिन से पानी नहीं आ रहा है। 

इसके अलावा 20 कॉलोनियों में कम प्रेशर से पानी आ रहा है। लोगों को पीने का पानी भी टैंकरों से मंगवाना पड़ रहा है। पानी की सबसे ज्यादा समस्या चेतक विहार, विनायक विहार, गणेशपुरी सेकंड, वृंदावन विहार, प्रताप नगर, चेतक विहार एक्सटेंशन और गायत्री ग्रीन सिटी में है।

शिकायत की...नहीं हुई सुनवाई

गोनेर की 10 से ज्यादा कॉलोनियों में पिछले 15 दिन से पीने का पानी नहीं आ रहा है। इस वजह से लोग परेशान हैं।  लोगों द्वारा जलदाय विभाग के अधिकारियों से शिकायत करने के बाद भी कोई समाधान नहीं हो रहा है। इधर, ओबेरॉय राज विलास होटल के पास रामनगर, माझ की पीपली के पास काका विहार, दौलत विहार और आसपास के इलाकों में 15 दिन से पानी नहीं आ रहा है। कई बार तो कम प्रेशर से पानी आता है।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like