home page

जयपुर विकास प्राधिकरण ने निकाली रिटायर कर्मचारियों के लिए भर्ती, 14 जून तक करें आवेदन

Rajasthan News :राजस्थान में जयपुर विकास प्राधिकरण ने सेवानिवृत कर्मचारियों के के लिए निकली भर्ती, पटवारी से लेकर कनिष्ठ लेखाकार तक के रिक्त स्थान भरे जाएंगे।

 | 
जयपुर विकास प्राधिकरण ने निकाली रिटायर कर्मचारियों के लिए भर्ती, 14 जून तक आवेदन

Jaipur Rajasthan News : कर्मचारियों और अधिकारियों की कमी से जूझ रहा जयपुर जेडीए फिर से संविदा पर कर्मचारी लगाएगा। इसके लिए जेडीए ने सेवानिवृत्त कर्मचारियों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। इस भर्ती प्रक्रिया के जरिए सहायक नगर नियोजक, तहसीलदार, नायब तहसीलदार, पटवारी, अमीन, कनिष्ठ लेखाकार और कनिष्ठ सहायक के पद भरे जाएंगे।

इसके लिए इन पदों से सेवानिवृत्त कर्मचारी जिनकी आयु 64 वर्ष से कम है। वे आवेदन करने के पात्र होंगे। भर्ती पूरी तरह से अस्थायी होगी। इसमें जेडीए में इन पदों पर पहले से सेवा दे चुके कर्मचारी आवेदन करने के पात्र नहीं होंगे।

ऐसे कर्मचारी जो दूसरे शहरों या दूसरे विभागों में सेवा दे चुके हैं। बायोडाटा, सेवानिवृत्ति आदेश, पीपीओ, जन्म प्रमाण पत्र के साथ 14 जून तक आवेदन कर सकते हैं। चार माह पहले पे-माइनस वेतन पर सेवा दे रहे कर्मचारियों को हटाया गया था: राज्य सरकार बदलने के साथ ही जेडीए में संविदा और पे-माइनस वेतन पर सेवा दे रहे सेवानिवृत्त कर्मचारियों को हटा दिया गया था।  जेडीए में आधे से ज्यादा पद संविदा कर्मचारियों को दिए गए थे। अस्थाई कर्मचारियों को हटाने के बाद जेडीए कर्मचारियों की कमी से जूझ रहा था।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like