home page

Haryana के बादशाहपुर विधायक को आया हार्ट अटैक, इलाज के दौरान निजी अस्पताल में तोड़ा दम

Haryana MLA Passes Away : राकेश दौलताबाद जो हरियाणा के बादशाहपुर से निर्दलीय विधायक हैं। बादशाहपुर से विधायक राकेश दौलताबाद को करीब 10:00 बजे हार्ट अटैक का दौर आया था। इलाज के लिए उन्हें  निजी अस्पताल में लाया गया। 

 | 
Haryana के बादशाहपुर विधायक को आया हार्ट अटैक, इलाज के दौरान निजी अस्पताल में तोड़ा दम

Haryana News : हरियाणा की बादशाहपुर से निर्दलीय विधायक का निधन हो गया है। विधायक की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। उनके कुछ निजी करीबियों ने यह बताया कि विधायक की शनिवार सुबह करीब 10:30 बजे मौत हो गई थी। कोराना काल के दौरान विद्युत, सड़क और पानी की समस्याओं को दूर करने के लिए निर्दलीय विधायक राकेश दौलताबाद ने अनोखी पहल की थी।

BJP को दिया था समर्थन, CM बदलने पर भी साथ नहीं छोड़ा

बीजेपी की सरकार को दौलताबाद ने बतौर निर्दलीय विधायक रहते हुए पूर्व मुख्यमंत्री बिना शर्त समर्थन दिया था। जब बीजेपी का जजपा से गठबंधन टूटा उस समय भी नायब सैनी को दौलताबाद ने खुला समर्थन किया था। निर्दलीय विधायकों की नजदीकियाँ जब कांग्रेस के साथ तब भी राकेश दौलताबाद ने समर्थन नहीं दिया था। भाजपा सरकार का ही समर्थन करने को लेकर बाद में वीडियो जारी भी जारी किया था।  

कोरोना काल में इसलिए आए थे चर्चा में दौलताबाद

कोराना काल के दौरान विद्युत, सड़क और पानी की समस्याओं को दूर करने के लिए निर्दलीय विधायक राकेश दौलताबाद ने अनोखी पहल की थी। विधायक ने घोषणा की कि उनके क्षेत्र में बिजली, पानी, सीवर और सड़क सेवाओं में उत्कृष्ट कार्य करने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों को 25 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा। विधायक ने घोषणा की कि उनके क्षेत्र में बिजली, पानी, सीवर और सड़क सेवाओं में उत्कृष्ट कार्य करने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों को 25 लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा। विधायक राकेश दौलताबाद ने कहा कि क्षेत्र में बिजली, पानी, सीवर और सड़क से जुड़े महकमों के जिस अधिकारी को स्थानीय लोगों की अच्छी रेटिंग मिलेगी, वह इनामी राशि पाएगा। उनका कहना था कि यह निर्णय लिया गया था ताकि अधिकारी या कर्मचारी जनता की शिकायतों को बेहतर और जल्द से जल्द हल कर सकें।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like