home page

Haryana News: हाईवे पर अनियंत्रित होकर पलटा रिफाइंड से भरा टैंकर, तेल भरने के लिए दौड़े लोग

Haryana News : रविवार देर शाम जींद-रोहतक बाईपास पर करसोला रोड के पास रिफाइंड तेल से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में चालक को चोटें आईं। पुलिस ने घायल चालक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।
 | 
Haryana News: हाईवे पर अनियंत्रित होकर पलटा रिफाइंड से भरा टैंकर, तेल भरने के लिए दौड़े लोग

Saral Kisan, Haryana News : रविवार देर शाम जींद-रोहतक बाईपास पर करसोला रोड के पास रिफाइंड तेल से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में चालक को चोटें आईं। पुलिस ने घायल चालक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।

त्रिपुरा के धर्मनगर निवासी टैंकर चालक मानव विश्वास ने बताया कि वह टैंकर में 34 हजार लीटर रिफाइंड तेल भरकर कलकत्ता से जालंधर जा रहा था। देर शाम जब वह जुलाना के करसोला रोड बाईपास पर पहुंचा तो अचानक ट्रक अनियंत्रित होकर सर्विस रोड के किनारे नाले में पलट गया। सूचना मिलने पर आसपास के गांवों के बच्चे, महिलाएं व पुरुष बाल्टी व पीपे लेकर तेल इकट्ठा करने के लिए दौड़ पड़े। चालक के मना करने पर भी जब लोग नहीं माने तो पुलिस को मौके पर बुलाया गया।


पुलिस ने लोगों को मौके से खदेड़ा। जुलाना मंडी चौकी इंचार्ज राजकुमार ने बताया कि घायल चालक को जुलाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like