home page

उत्तर प्रदेश के इस जिले में बनेगा 300 एकड़ में हैबिटेट और इंडिया इंटरनेशनल सेंटर, 75 एकड़ में पार्किंग सुविधा

UP News : उत्तर प्रदेश में कई नई टाउनशिप विकसित की जा रही है। मध्य प्रदेश किस जिले में अब 300 एकड़ में जमीन वेरी बेड ऑफ इंडियन इंटरनेशनल सेंटर बनाया जाएगा। 

 | 
उत्तर प्रदेश के इस जिले में बनेगा 300 एकड़ में हैबिटेट और इंडिया इंटरनेशनल सेंटर, 75 एकड़ में पार्किंग सुविधा

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश का नोएडा एयरपोर्ट मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का ड्रीम प्रोजेक्ट है। इस एयरपोर्ट का निर्माण कार्य काफी तेजी से किया जा रहा है। एयरपोर्ट पर हवाई यात्रा शुरू होते ही यहां लाखों यात्री आना-जाना करेंगे। नोएडा एयरपोर्ट के उद्घाटन के बाद यहां 100 से अधिक कंपनियां खुलने वाली है। 

नोएडा प्राधिकरण में जेवर एयरपोर्ट में तमाम तरह की सुविधाओं के लिए खास प्लान तैयार कर रखें है। नोएडा एयरपोर्ट के पास यमुना अथॉरिटी सेक्टर 9 में  हैबिटेट सेंटर, इण्डिया इंटरनेशनल सेंटर, कॉफी हाउस विकसित करेगी। इंटरनेशनल सेंटर के साथ कॉफी हाउस का निर्माण भी किया जाएगा। यातायात सुविधा को देखते हुए 75 एकड़ में पार्किंग सुविधा बनाई जाएगी। करीब 300 एकड़ में भारत इंटरनेशनल सेंटर और हैबिटेट सेंटर के साथ कॉफी हाउस भी बनेगा। साथ ही सेक्टर-9 में 75 एकड़ में पार्किंग होगी। 

सेक्टर 9 में विकास काफी तेजी से करवाया जा रहा है। 300 एकड़ में विकसित होने वाले की केंद्र के साथ कॉफी हाउस भी बनाया जाएगा। कॉफी हाउस में लोगों को तमाम तरह की सुख सुविधाओं खास ख्याल रखा जाएगा।

सीईओ ने कहा कि नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट जेवर में काम बहुत तेजी से चल रहा है। जेवर एयरपोर्ट से जल्द ही हवाई जहाज उड़ने लगेंगे। सैकड़ों कंपनियां खुलेंगी जिस दिन जेवर एयरपोर्ट खुलेगा। सीईओ ने कहा कि नोएडा एयरपोर्ट योगी आदित्यनाथ का सपना भी है।
 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like