home page

Gurugram Project : गुरूग्राम में भी शुरू हुआ लग्जरी प्रोजेक्ट, फ्लैट व अपार्टमेंट कि कीमत हो गई 4 करोड़

प्रोजेक्ट में गंगा रियल्टी कंपनी 1,000 करोड़ की ज्यादा का निवेश करेगी। 8.33 एकड़ में फैले इस प्रोजेक्ट में आर्किटेक्चर और सस्टेनेबिलिटी के रूप में लंदन की एक फर्म के साथ एमओयू किया गया है।
 | 
Gurugram Project: Luxury project started in Gurugram also, price of flat and apartment increased to Rs 4 crore.

Saral Kisan : कोरोना काल बीतने के बाद दिल्ली एनसीआर की प्रॉपर्टी (Property in Delhi NCR) को पंख लग गए हैं। पुराने प्रोजेक्ट में इंवेंट्री तेजी से कम हो रही है। नए प्रोजेक्ट भी खूब लॉन्च होने लगे हैं। इसी क्रम में गंगा रियल्टी (Ganga Realty) ने गुड़गांव के सेक्टर 84 में 3 और 4 बीएचके के रेजिडेंशियल फ्लैट और पेंटहाउस के प्रोजेक्ट को लॉन्च करने की घोषणा की है। इसे लक्जरी प्रोजेक्ट के रूप में डेवलप किया जा रहा है। मतलब कि इसमें वह तमाम सुविधाएं होंगी, जो कि आप फिल्मों या टेलीविजन सीरियल के मकानों में देखते हैं। हां, दाम भी इन फ्लैटों का लक्जरी जैसा ही होगा।

1,000 करोड़ रुपये का होगा निवेश

बताया जाता है कि इस प्रोजेक्ट में गंगा रियल्टी कंपनी 1,000 करोड़ की ज्यादा का निवेश करेगी। 8.33 एकड़ में फैले इस प्रोजेक्ट में आर्किटेक्चर और सस्टेनेबिलिटी के रूप में लंदन की एक फर्म के साथ एमओयू किया गया है। नंदका 84 के नाम से इस प्रोजेक्ट को तैयार किया जाएगा। इस प्रोजेक्ट को एक ही फेज में तैयार करने की योजना है। कंपनी से मिली जानकारी के मुताबिक यह प्रोजेक्ट साल 2028 तक बनकर तैयार हो जाएगा।

फ्लैट का क्या दाम है

कंपनी के मुताबिक, इस प्रोजेक्ट में अपार्टमेंट और पेंटहाउस की कीमत 4.05 करोड़ से शुरू हो रही हैं। इस प्रोजेक्ट में 46 मंजिला चार टावर बनाने का प्लान है। इन चारों टावरों में 302 फ्लैट और पेंटहाउस प्लान किए गए है। फ्लैट और पेंटहाउस का एरिया 3050 से लेकर 3850 स्क्वायर फुट तक का होगा। बताया जाता है कि इन फ्लैटों की डिजाइन यूरोप के देशों जैसी होगी। इसके हर कमर में नेचुरल लाइट पहुंचेगी। इसका निर्माण भी अत्याधुनिक तकनीक से किया जाएगा।

सुविधाएं क्या-क्या होंगी

गंगा रियल्टी के संयुक्त प्रबंध निदेशक विकास गर्ग के मुताबिक इस प्रोजेक्ट में सोशल क्लब, बिजनेस क्लब और स्पोर्ट्स क्लब भी सुविधाओं का लाभ मिलेगा। इस प्रोजेक्ट में सोशल क्लब, बिजनेस क्लब और स्पोर्ट्स क्लब की सुविधाओं का लाभ मिलेगा। इस परियोजना में इन्फिनिटी पूल, कम्युनिटी लाउंज, ओपन-एयर डाइनिंग, मिनी थिएटर, सीनियर सिटिजन डेक, योग कक्ष, ध्यान कक्ष, बच्चों का जिम, बच्चों का मेनिया, स्पा, सैलून, गेमिंग जोन, लाइब्रेरी समेत कई जरूरी सुविधाएं होंगी। उनका कहना है कि गुड़गांव में उनके पहले लक्जरी प्रोजेक्ट के लिए कई बेहतर प्रतिक्रियाएं मिलीं हैं।

इस प्रोजेक्ट की कनेक्टिविटी

नंदका 84 प्रोजेक्ट द्वारका एक्सप्रेसवे/उत्तरी पेरिफेरल रोड से 2 मिनट की ड्राइव पर स्थित है। एनएच-48, क्लोवरलीफ़ फ्लाईओवर, ग्लोबल सिटी प्रोजेक्ट, आईजीआई और दिल्ली के प्रीमियम हॉटस्पॉट राजीव चौक के लिए यहां से सीधी कनेक्टिविटी है। बताया जा रहा है कि इस प्रोजेक्ट में डेवलपर मियावाकी गार्डन, औषधीय गार्डन पौधे, हवा शुद्ध करने वाली वनस्पति, जड़ी-बूटी गार्डन, एक पंचतत्व मार्ग, ईवी चार्जिंग स्टेशन, बर्ड एरिया, फ्रैगरेंस गार्डन और रिफ्लेक्सोलॉजी भी विकसित करेगी।

ये पढ़ें : उत्तर प्रदेश के इस शहर में 238 हेक्टेयर में विकसित हो रही नई कॉलोनी, 5 हजार लोग ले सकेंगे प्लॉट, कॉलोनी के बीच में बनेगी झील

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like