home page

बिजली बिल में हुई गड़बड़ी का तुरंत होगा समाधान, यहां करें आवेदन

डिजिटल मीटर लगने के बाद उपभोक्ताओं को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। क्योंकि यह लगने के बाद कभी रीडिंग बढ़ जाती है तो कभी बिजली बिल बढ़ जाता है। लेकिन बिजली उपभोक्ताओं की समस्या को दूर करने के लिए बिजली विभाग द्वारा एक कैंप लगाया जा रहा है।
 | 
बिजली बिल में हुई गड़बड़ी का तुरंत होगा समाधान, यहां करें आवेदन

Bihar Electricity : आजकल हर कहीं डिजिटल मीटर लगाए जा चुके हैं। लेकिन डिजिटल मीटर लगने के बाद उपभोक्ताओं को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। क्योंकि यह लगने के बाद कभी रीडिंग बढ़ जाती है तो कभी बिजली बिल बढ़ जाता है। लेकिन बिजली उपभोक्ताओं की समस्या को दूर करने के लिए बिजली विभाग द्वारा एक कैंप लगाया जा रहा है। जहां बिजली बिल में हुई गड़बड़ी मैं सुधार करवाया जा सकता है। अगर आपके बिजली बिल में भी कोई गड़बड़ी है तो आप कैंप में शामिल होकर आवेदन कर सकते हैं।

30 मई तक चलेगा कैंप

सिवान जिले के बिजली विभाग द्वारा एक विशेष शिविर लगाया जा रहा है जिसमें आपको बिजली बिल में हुई गड़बड़ी और अन्य समस्याओं और शिकायतों का समाधान किया जाएगा। विभाग ने सभी बिजली उपभोक्ताओं को बताया कि अपने-अपने क्षेत्र में कार्यालय प्रखंड मुख्यालय जाकर शिकायतों के समाधान के लिए आवेदन किया जा सकता है।

एक हफ्ते में होगा समस्या का निपटारा

बिजली अभियंता लोकेश कुमार के मुताबिक डिजिटल मीटर लगाए जाने के बाद उपभोक्ताओं की तरह-तरह की शिकायतें आ रही थी। उपभोक्ताओं का कहना है कि उनका बिजली बिल ज्यादा आ रहा है और उनकी मीटर रीडिंग भी अधिक आ रही है। अन्य समस्याओं का समाधान करने के लिए विभाग की ओर से सुधार कैंप का आयोजन किया गया है। जहां शिकायत करके उपभोक्ता अपनी समस्या का समाधान करवा सकते हैं। इस कैंप का आयोजन सुबह 10:00 बजे से 5:00 बजे तक रखा गया है।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like