home page

धनबाद के लोगों को ट्रैफिक जाम से मिलेगी राहत, बनेगा 4 किलोमीटर लंबा फ्लाईओवर

Bihar flyover News : Nh2 पर सफर करने वाले लोगों को अक्सर गोविंदपुर पहुंचकर परेशानी का सामना करना पड़ता है। घनी आबादी वाला क्षेत्र होने के कारण गाड़ियों की रफ्तार को ब्रेक लग जाते हैं।
 | 
धनबाद के लोगों को ट्रैफिक जाम से मिलेगी राहत, बनेगा 4 किलोमीटर लंबा फ्लाईओवर

Bihar flyover News : Nh2 पर सफर करने वाले लोगों को अक्सर गोविंदपुर पहुंचकर परेशानी का सामना करना पड़ता है। घनी आबादी वाला क्षेत्र होने के कारण गाड़ियों की रफ्तार को ब्रेक लग जाते हैं। लेकिन अब लोगों को खुशखबरी मिलने वाली है और जल्द ही इस समस्या से छुटकारा मिलेगा। 

NHAI ने लोगों के सफर को आसान बनाने के लिए कौआबांध से लेकर रतनपुर तक 4 किलोमीटर लंबे फ्लाईओवर बनाने का प्लान बनाया है। डीपीआर तैयार करने के लिए जल्द ही टीम पहुंचने वाली है। डीपीआर तैयार होने के बाद मंत्रालय से स्वीकृति मिलते ही फ्लाईओवर का काम शुरू हो जाएगा। 

लोगों की आवाज गमन को आसान बनाने के लिए सुभाष चौक पर लगे बैरियर को हमेशा के लिए हटाने का प्लान बनाया गया है। इससे गोविंदपुर के लोगों को ट्रैफिक जाम की समस्या से राहत मिलेगी। हाईवे पर लगे जाम की वजह से बाजार में लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। 

अवैध क्रॉसिंग 

वाहनों को दूसरी लाइन में जाने के लिए वैकल्पिक व्यवस्था न होने के कारण ठाकुरवादी के पास अवैध क्रॉसिंग बन चुका है। वहां से कोलकाता में सिंदरी बलियापुर जाने वाले वाहन मोड़ते हैं। वाहनों के लिए प्राप्त जगह नहीं होने के कारण सड़क पर जाम लग जाता है। 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like