home page

कानपुर में मॉर्निंग वॉक के लिए निकले जिला जज के डिप्टी नाजिर की सांड के हमले से मौत

कल्याणपुर में आवारा सांड ने जिला जज के डिप्टी नाजिर को पटक पटक कर मार डाला. वो सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे तब आवारा सांड ने उन पर हमला बोल दिया.
 | 
कानपुर में मॉर्निंग वॉक के लिए निकले जिला जज के डिप्टी नाजिर की सांड के हमले से मौत

Kanpur : कानपुर में आवारा सांडो का खौफ बढ़ता ही जा रहा है. आए दिन लोगों पर आवारा सांड हमला कर देते हैं. सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकलने वाले लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ. ऐसे ही एक ताजा घटना सामने आई है. कल्याणपुर में आवारा सांड ने जिला जज के डिप्टी नाजिर को पटक पटक कर मार डाला.

वो सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे तब आवारा सांड ने उन पर हमला बोल दिया. रास्ते आते जाते लोगों ने उनके स्वजनों को सूचना दी. घायल अवस्था में उन्हें तुरंत निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. आसपास वहां गुजर रहे लोगों ने बताया कि सांड ने उनको तीन बार पटका.

कल्याणपुर नानकारी निवासी 58 वर्षीय देवेंद्र कुमार यादव जिला जज के यहां डिप्टी नाजिर के पद पर कार्यरत थे. परिवार में उनकी पत्नी मीना और उनके तीन बेटे हैं. परिवार वालों ने बताया कि वह रोजाना सुबह मॉर्निंग वॉक पर जाते थे. रविवार सुबह जब वह मॉर्निंग वॉक पर गए तब नानकारी में आवारा सांड ने उन पर हमला बोल दिया. जिसके बाद उन्हें कई जगह पर चोटें लगी.

एक अन्य महिला को भी  घायल

पास के इलाके में रहने वाले पंकज तिवारी ने लाठी से सांड को भगाकर स्वजनों को सूचना दी. इसके बाद उनके बेटे उन्हें कल्याणपुर के एसपीएम अस्पताल ले गए. अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इसी तरीके से एक सांड में एक अन्य महिला को भी पटक कर घायल कर दिया. बताया गया कि उनको भी कई जगह पर चोट आई.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like