home page

ईंट से बना कूलर बड़े-बड़े AC को चटा देगा धूल, वीडियो देख हर कोई हैरान

Cooler ko ac kaise banayen : देश भर में पड़ रही भयंकर गर्मी में हर किसी को परेशान कर रखा है। कई इलाकों में पर 50 डिग्री के पार पहुंच चुका है। लोग एक अच्छा कूलर बनाना चाहते हैं ताकि इस भयंकर गर्मी से बचा जा सके। इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं इस जुगाड़ को देखकर आप हैरान रह जाएंगे। 

 | 
ईंट से बना कूलर बड़े-बड़े AC को चटा देगा धूल, वीडियो देख हर कोई हैरान

Saral Kisan : गर्मी ने ऐसा बुरा हाल कर रहा है, कि हम धूप में कुछ मिनट के लिए भी नहीं निकाल सकते है। आजकल सोशल मीडिया पर गर्मी से निपटने के लिए बहुत से जुगाड़ देखने को मिल रहे हैं। इस भीषण गर्मी में पंखे और कूलर फेल हो चुके हैं। 

इस गर्मी के मौसम में सिर्फ दो चीजों से राहत मिल सकती है। एक ठंडा पानी और दूसरा एसी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक कूलर को देखकर हर कोई हैरान है। लोगों का कहना है कि इसके सामने एसी भी फेल हो जाएगा। इस वीडियो को देखकर आप समझ सकते है। 

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि यह कलर सीमेंट ओरिएंट से बनाया गया है। जिसे आप दीवार में चिनाई करना कह सकते हैं। इसके बाद आपको टूटने से राहत मिल जाएगी और ना ही कोई शोर आएगा। इसमें एक मोटर और जोरदार पंखे के साथ कहां से लगी हुई है। पानी भरकर चलाई जाने के बाद यह कूलर कमरे को जबरदस्त ठंडा कर देता है। 


यह वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाला गया है जिसमें कैप्शन में लिखा गया है कि यो राजस्थान है प्रधान, अठ पता नहीं कब के दिख जाए। सोशल मीडिया पर अब तक इस वीडियो को 164000 व्यू और 600 से अधिक लाइक मिल चुके हैं। जबकि सैकड़ो यूजरों द्वारा कमेंट किया गया है। 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like