home page

गंगा एक्सप्रेस-वे को लेकर CM योगी ने दिया बड़ा अपडेट, मेरठ से हरिद्वार वाया बिजनौर से होकर गुजरेगा

UP News : CM योगी ने कहा कि गंगा एक्सप्रेस वे मेरठ, हरिद्वार और बिजनौर से गुजरेंगे। विदुरकुटी भी बनाया जा रहा है। कहा कि डबल इंजन सरकार ने वादा किया है कि बीमारी और भूख में उपचार के अभाव में कोई मौत नहीं होगी।

 | 
CM Yogi gave a big update regarding Ganga Expressway, it will pass from Meerut to Haridwar via Bijnor.

UP News : CM योगी ने कहा कि गंगा एक्सप्रेस वे मेरठ, हरिद्वार और बिजनौर से गुजरेंगे। विदुरकुटी भी बनाया जा रहा है। कहा कि डबल इंजन सरकार ने वादा किया है कि बीमारी और भूख में उपचार के अभाव में कोई मौत नहीं होगी। सीएम ने कहा कि एक उत्पाद से जिला के उद्यमियों को नई गति और प्रेरणा मिली है। प्रधानमंत्री मुद्रा सहित अन्य कार्यक्रमों से लाभ मिला है। उसने कहा कि पहले की सरकारों में एक गरीब व्यक्ति बीमार होने पर पूरा परिवार बेहोश हो जाता था। अब गरीबों के साथ सरकार है। प्रदेश में दस करोड़ लोग आयुष्मान योजना से पांच लाख रुपये का निशुल्क इलाज प्राप्त कर चुके हैं।

उसने पूर्ववर्ती सरकारों को घेरते हुए कहा कि वे गरीबों को भूख, बीमारी और घरों के अभाव में मार डालते थे। कुछ लोगों को काम मिलता था। कांवड़ यात्रा निकालने की मांग करने वालों पर झूठा मुकदमा चलाया जाता था। आज कांवड़ यात्रा शुरू हो गई है। राम मंदिर भी बन रहा है। हमारी सरकार ने युवा लोगों को काम दिलाने का प्रयास किया है।

ये पढ़ें : उत्तर प्रदेश के इस शहर में 238 हेक्टेयर में विकसित हो रही नई कॉलोनी, 5 हजार लोग ले सकेंगे प्लॉट, कॉलोनी के बीच में बनेगी झील

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like