home page

कानपुर देहात में रेलवे लाइन पर तिलौची स्टेशन के पास मिला एक व्यक्ति का शव

हादसे की सूचना परिजनों को दी गई. शिनाख्त के बाद पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
 | 
कानपुर देहात में रेलवे लाइन पर तिलौची स्टेशन के पास मिला एक व्यक्ति का शव

Kanpur News : कानपुर देहात में झांसी से कानपुर रेलवे मार्ग पर तिलौची स्टेशन के पास सोमवार सुबह एक युवक का शव पड़ा मिला. आसपास खबर फैलते ही कोहराम मच गया. शव को देखते ही आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पुलिस ने पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने बीमारी से परेशान होकर ट्रेन से कटकर आत्महत्या करने की संभावना जताई है.

बता दें कि झांसी कानपुर रेल मार्ग पर गजनेर थाना क्षेत्र के तिलौची रेलवे स्टेशन पर सोमवार सुबह मंगटा गांव के एक युवक का शव मिला. बताया गया कि मृतक शैलेंद्र (25) मजदूरी का काम करता था. क्षय रोग होने के कारण वह काफी तनाव में रहता था. मृतक शैलेंद्र रविवार रात में घर से चुपचाप निकल गया था. सोमवार सुबह उसका शव तिलौची स्टेशन के पास रेलवे पटरी के खंभा नंबर 1310/23 के पास पाया गया.

हादसे की सूचना परिजनों को दी गई. शिनाख्त के बाद पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इंस्पेक्टर गजनेर ने बताया कि प्राथमिक छानबीन में बीमारी के कारण परेशान होकर युवक ने ट्रेन के आगे आत्महत्या करने की आई बात सामने आई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले में अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like