home page

भजनलाल सरकार ने दी जयपुर को अंडरपास की सौगात, जल्द फर्राटा भरेंगे वाहन

Jaipur Traffic :राजस्थान की राजधानी जयपुर यातायात को ध्यान में रखते हुए भजनलाल सरकार जल्दी शुरू करेगी B2 बाईपास चौराहे पर यातायात। टोंक रोड से हटा दिए जाएंगे बैरिकेट्स।

 | 
भजनलाल सरकार ने दी जयपुर को अंडरपास की सौगात, जल्द फर्राटा भरेंगे वाहन

Rajasthan, Jaipur Traffic : राजस्थान की राजधानी जयपुर में कोटा बाईपास B2 पर ट्रैफिक सिग्नल फ्री प्रोजेक्ट के दूसरे चरण का काम पूरा कर लिया है। भजनलाल सरकार द्वारा दूसरे चरण का काम पूरा कर लिया गया है। अब लोगों को 2 किलोमीटर जवाहर सर्किल का चक्कर नहीं लगाना पड़ेगा। मार्च में शुरू किया अंडरपास बनाने का काम। मानसरोवर से जवाहर सर्किल की ओर जाने वाले वाहनों के लिए यह अंडरपास  बनाया गया है। अब दुर्गापुर से सांगानेर की तरफ जाने वाले ट्रैफिक के लिए सड़क को खोल दिया जाएगा।

जेडीसी मंजू राजपाल ने बताया 

जेडीसी मंजू राजपाल के द्वारा बताया गया कि अब वाहनों को  आश्रम मार्ग से तारों की कूट की तरफ नहीं जाना पड़ेगा इस ट्रैफिक को बाहर सर्कल से डायवर्ट नहीं होना पड़ेगा। सड़क को ट्रैफिक के लिए खोल दिया जाएगा

बी-2 बाइपास से ऐसे चलेगा ट्रैफिक

सांगानेर से दुयानपुरा जाने के लिए वाहन चालक अंडरपास की छत से होकर गुजरेंगे। सांगानेर से मालवीय नगर जाने के लिए वाहन चालक आश्रम मार्ग से गुजरेंगे। क्लॉवर लीक का निर्माण होने से आश्रम रोड पर पहले की तरह ट्रैफिक संचालित होगा। दुर्गापुरा से मानसरोवर जाने के लिए वाहन चालक जवाहर कलक्टर बी-2 बाइपास अंडरपास से आश्रम मार्ग से गुजरेंगे। सांगानेर से मानसरोवर जाने के लिए वाहन चालक स्लिप लेन का उपयोग करेंगे।

 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like