home page

Advisory In Delhi: दिल्ली में 26 मई तक ट्रेफिक एडवाइजरी जारी, राजधानी में सफर करने वाले करें गौर

Delhi Traffic Advisory : देश की राजधानी दिल्ली में यात्रा करने वालों के लिए बड़ी अपडेट सामने आई है। अगर आपका प्लान भी दिल्ली जाने का यातायात विभाग की ट्रेफिक एडवाइजरी पढ़कर जाएं। 

 | 
Advisory In Delhi: दिल्ली में 26 मई तक ट्रेफिक एडवाइजरी जारी, राजधानी में सफर करने वाले करें गौर 

New Delhi: दिल्ली में बीते गुरुवार को दिल्ली यातायात पुलिस ने आदेश जारी करते हुए कहा रेलवे पुल के लिए गडर का निर्माण कार्य चालू है। दिल्ली के आईटीओ और सारी कल खान के बीच आवागमन 24 मई तक प्रभावित रहेगा। आईटीओ और सराय काले खां के बीच वाहनों की आवाजाही 24 मई तक प्रभावित रहेगी। दिल्ली यातायात पुलिस ने गुरुवार को एक परामर्श में कहा कि रिंग रोड पर रेलवे पुल के लिए गर्डर शुरू करने का काम चल रहा है। इससे राहगीरों को आवागमन मुश्किल हो रहा है। यातायात पुलिस ने इस बात को ध्यान में रखते हुए यात्रियों को अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए दूसरा रास्ता लेने की सलाह दी।

डिजाइन और ड्राइंग सहित किया जाएगा निर्माण

32-ए (आरयूबी) पुल का निर्माण 16.05.2024 से 24.05.2024 तक उत्तर रेलवे के आईटीओ से सराय काले खान कैरिजवे तक भैरों रोड के पास रिंग रोड पर पूरी तरह से डिजाइन और ड्राइंग सहित किया जाएगा। रेलवे गर्डरों का निर्माण और शुभारंभ उल्लिखित कैरिजवे पर यातायात पर प्रभाव डालेगा। YPJ ने यात्रियों से कहा है कि वे इस मार्ग का उपयोग यथासंभव कम करें या केवल तब करें जब यह आवश्यक है। पुलिस ने यात्रियों से सहयोग मांगा और सुरक्षित यात्रा करने के लिए सार्वजनिक परिवहन का उपयोग करने की सलाह दी।


रेलवे स्टेशनों, हवाई अड्डों या आईएसबीटी

रेलवे स्टेशनों, हवाई अड्डों या आईएसबीटी की ओर जा रहे लोगों को सलाह दी जाती है कि वे पर्याप्त समय रखते हुए अपनी यात्रा की योजना बनाएं। “आम जनता और मोटर चालकों को धैर्य रखने, यातायात नियमों और सड़क अनुशासन का पालन करने और सभी चौराहों पर तैनात यातायात कर्मियों के निर्देशों का पालन करने की सलाह दी जाती है,” आधिकारिक सूचना में कहा गया है। गुरुवार को पुलिस ने कहा कि बस को हटा दिया गया है, जिससे मथुरा रोड पर आश्रम से बदरपुर की ओर यातायात प्रभावित हुआ है।
 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like