home page

मेले के लिए 15 विशेष बसों का संचालन, बलरामपुर और बहराइच के लोगों को राहत

UP News :बलरामपुर से बहराइच के सफर को तेज और सुरक्षित बनाने के लिए 15 विशेष बसों का संचालन किया गया है। बहराइच के दरगाह शरीफ के मेले में शामिल होने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं।
 | 
मेले के लिए 15 विशेष बसों का संचालन, बलरामपुर और बहराइच के लोगों को राहत

Saral Kisan, UP News : बलरामपुर से बहराइच के सफर को तेज और सुरक्षित बनाने के लिए 15 विशेष बसों का संचालन किया गया है। बहराइच के दरगाह शरीफ के मेले में शामिल होने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। मेला घूम कर तरह-तरह के लुफ्त उठाते हैं। दूसरी और बलरामपुर जिला के दरगाह शरीफ जियारत पर भी लोग बड़ी संख्या में पहुंचते हैं। हर साल लोग यहां मेले में शामिल होने के लिए पहुंचते हैं। 

बसों की कमी के चलते इस भीषण गर्मी में लोगों को कई कई घंटे तक इंतजार करना पड़ता है। इसी समस्या का समाधान करने के लिए प्रशासन ने 15 विशेष बसों का संचालन किया है। जिससे वहां पहुंचने वाली आम जनता को राहत मिलेगी। 

यह बस सेवा बहराइच से शुरू की गई है। 

क्षेत्रीय प्रबंधक तरन्नुम के मुताबिक बहराइच में दरगाह शरीफ का मेला आयोजित किया जाता है। भीषण गर्मी को देखते हुए प्रशासन ने तुरंत प्रभाव से 15 बसों को बढ़ाया है। अभी बहराइच में कल 23 बसों का संचालन किया जा रहा है। गोंडा से लखनऊ जाने वाली बसों को बदलकर बहराइच लखनऊ कर दिया गया है। 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like