home page

धाकड़ फीचर्स के साथ आ रही यह SUV, पैनोरमिक सनरूफ के साथ लुक दिखेगा जबरदस्त

Suv Cars : हुंडई की अल्काजार एसयूवी धाकड़ अवतार में एंट्री, गाड़ी में आपको हाई क्लास फिचर मिलेंगे 

 | 
धाकड़ फीचर्स के साथ आ रही यह SUV, पैनोरमिक सनरूफ के साथ लुक दिखेगा जबरदस्त

Hyundai Alcazar : लोगों में आजकल हाई क्लास एसयूवी का क्रेज काफी बढ़ गया है। आज हम आपको इस सेगमेंट की जबरदस्त कर हुंडई अल्काजार के बारे में बताने वाले हैं। आपको बताते हैं कि आने वाली 30 जून को इस कार का एक अपडेटेड वर्जन आने वाला है। जिसमें आपको बड़े साइज का पानेरॉमिक्स सनरूफ और वायरलेस फोन चार्जिंग जैसे एडवांस फीचर मिलेंगे। 

एसयूवी के इंजन ऑप्शंस 

हुंडई अल्काजार गाड़ी में आपको दो पावरफुल इंजन मिलते हैं। जिसमें आपको 1482 सीसी और 1493 सीसी के दो ऑप्शन मिलेंगे। यह गाड़ी आपको डीजल और पेट्रोल दोनों ऑप्शन में मिल जाएगी। कंपनी ने कार की शुरुआती कीमत 16.77 लाख रुपए की एक्स शोरूम रखी है। इस गाड़ी में आपको 18 से 20 किलोमीटर की माइलेज आसानी से मिल जाएगी। 

6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन 

अगर आप इस गाड़ी का टॉप मॉडल लेने जाते हैं तो आपको 26.71000 ऑन रोड चुकाने होंगे। यह गाड़ी आपको मैन्युअल और ऑटोमेटिक दोनों ट्रांसमिशन में मिलती है। गाड़ी में आपके करीब कंट्रोल और एडवांस ड्राइवर असिस्टेंट जैसे फीचर भी ऑफर किए जाते हैं। इस गाड़ी में आपको टर्बो इंजन का भी ऑप्शन मिलेगा। 

लुक बना देगी दीवाना 

गाड़ी में आपको एलईडी हेडलाइट और टेल लाइट मिलती है। इस गाड़ी का डायमंड कट एलॉय व्हील के साथ लुक बड़ा जबरदस्त आता है। गाड़ी में सेफ्टी के नाम पर 6 एयरबैग मिलते हैं। गाड़ी में आपको 10 पॉइंट 25 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल मिलता है। बाजार में इसका मुकाबला किया क्रेंस, मारुति सुजुकी xl6, महिंद्रा marazzo, एमजी हेक्टर प्लस और टाटा हैरियर से किया जा रहा है। 

गाड़ी में मिलने वाले धाकड़ फीचर 

गाड़ी में आपको 6 या 7 सेट दोनों का ऑप्शन मिल जाता है। गाड़ी में पिछली सीट पर चाइल्ड एंकर और कर में वॉइस कंट्रोल दिया जाता है। इसके साथ-साथ सेट वेट रिमाइंडर भी मिलता है और सेफ्टी फीचर के साथ 6 एयरबैग मिलते हैं। इसके साथ-साथ इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक और ऑटो होल्ड हिल स्टार्ट असिस्टेंट मिलता है। 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like