home page

OLa का ये इलेक्ट्रिक स्कूटर 4 सेकंड में पकड़ता है रफ़्तार, बड़ा स्टोरेज स्पेस, एलॉय व्हील और डिस्क ब्रेक

OLA S1 Air, जो चलने में शानदार एहसास देता है और रोड पर कंट्रोल करना ही उतना आसान ही आसान है.
 | 
 OLa का ये इलेक्ट्रिक स्कूटर 4 सेकंड में पकड़ता है रफ़्तार, बड़ा स्टोरेज स्पेस, एलॉय व्हील और डिस्क ब्रेक
OLA S1 Air  : ओला के स्कूटर से आपको सिंगल चार्ज पर लंबी ड्राइविंग रेंज मिलती है. इन इलेक्ट्रिक स्कूटर के कलर कई तरह के होते हैं जो लोग खूब पसंद करते हैं. कंपनी के अलग-अलग मॉडल में एक धांसू स्कूटर आता है जिसका नाम है OLA S1 Air, जो चलने में शानदार एहसास देता है और रोड पर कंट्रोल करना ही उतना आसान ही आसान है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में एलॉय व्हील और डिस्क ब्रेक दिए जाते हैं. 

OLA S1 Air का बाजार में मुकाबला Bajaj Chetak, Vida V1 Pro, TVS iQube जैसे स्कूटर के साथ बना हुआ है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के मॉडल में आपको 805 एमएम की सीट हाइट दी जाती है. स्कूटर की एक खास बात यह है भी है कि यह चार सेकंड में 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेता है. इन इलेक्ट्रिक स्कूटर का स्मार्ट लुक ग्राहक को खरीदने के लिए मजबूर कर देता है.

OLA S1 Air बैटरी पैक 

ओला के S1 एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर में 2kWh, 3kWh और 4kWh जैसे तीन बैटरी के ऑप्शन मिलते हैं. ओला S1 एयर की शुरुआती कीमत 1.4 लाख रुपए एक्स शोरूम है. ओला S1 एयर इलेक्ट्रिक स्कूटर 90 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देता है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में एडिशन सेफ्टी के लिए कंबाइंड ब्रेकिंग का सिस्टम दिया जाता है.

स्मार्ट डिजाइन

ओला S1 एयर में 34 लीटर का अंडर सीट स्टोरेज स्पेस दिया जाता है. जिससे राइडर इसमें आसानी से ज्यादा सामान इधर-उधर ले जा सकता है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का वजन 99 किलो वजन होता है और डिजाइन बेहद शानदार होता है. TFP स्क्रीन इसके लुक को और स्मार्ट बना देती है. सबसे खास बात यह है कि इसमें रिवर्स मोड और हैवी सस्पेंशन पावर मिलता है.

OLA S1 Air के फीचर्स

-मैक्सिमम 151 किलोमीटर तक की रेंज,
-4.3 घंटे में बैटरी फुल चार्ज
-तीन वेरिएंट 
-स्कूटर का व्हीलबेस 1359MM

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like