home page

युवाओं की पसंद नई Kawasaki Ninja ZX-4RR बाइक का इंतजार हुआ ख़त्म, जानें फीचर्स, इंजन और क़ीमत

कावासाकी ने अपनी Ninja ZX-4RR बाइक को भारतीय बाजार में उतार दिया है. युवाओं के बीच पॉपुलर रहने वाली इस बाइक का लंबे समय से इंतजार था.
 | 
युवाओं की पसंद नई Kawasaki Ninja ZX-4RR बाइक का इंतजार हुआ ख़त्म, जानें फीचर्स, इंजन और क़ीमत

Kawasaki Ninja ZX-4RR : भारत में Kawasaki Ninza ZX-4RR कि युवाओं में मांग लंबे समय से बनी हुई थी. परंतु अब कंपनी ने फैंस की इस मांग को पूरा कर दिया है. रफ्तार के शौकीन लोगों को यह बाइक खूब पसंद आती है. आपको बता दें कि है एक रेसिंग बाइक है. कंपनी द्वारा इस बाइक की एक्स शोरूम क़ीमत 9.10 लाख रूपए रखी गई है. इस बाइक का इंतजार लंबे समय से काफी लोग कर रहे थे. इस बाइक को कावासाकी के शोरूम या फिर ऑनलाइन वेबसाइट से बुक किया जा सकता है.

Kawasaki Ninja ZX-4RR में कुछ खास बातें

कावासाकी की इस नई बाइक में कंपनी के अनुसार कई तरह की बेहतर टेक्नोलॉजी दी गई है. इस बाइक को बनाने में स्टील ट्रेलिस फ्रेम का इस्तेमाल किया गया है. बाइक में आगे की साइड 37 mm Showa SFF-BP फोर्क और पीछे की तरफ एडजेस्टेबल मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है. यह बाइक सड़कों पर शानदार परफॉर्मेंस देती है.

Kawasaki Ninja ZX-4RR के फीचर्स 

कावासाकी Ninja ZX-4RR बाइक में कई तरह की एडवांस फीचर्स दिए गए हैं जिसमें से इग्रीशन स्टार्ट बटन, स्प्लिट सीटिंग, मल्टीपल सेटिंग वाला ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम, चार तरह की रीडिंग मोड्स, ट्रांसपेरेंट विजर इत्यादि कई तरह के फीचर्स शामिल है.

कंपनी द्वारा इसमें 4.3 इंच की डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी दिया जा रहा है जिससे राइडर बाइक की कई तरह की जानकारी हासिल कर सकता है. जैसे की टाइम,  रीडिंग मोड, फ्यूल लेवल, आरपीएम, स्पीड, गियर पोजीशन का पता इंस्ट्रूमेंट कंसोल से लगाया जा सकता है.

इंजन की डिटेल्स

इस बाइक में 399cc का लिक्विड कूल्ड इनलाइन 4 इंजन दिया जा रहा है. जो 14500 के rpm पर 79 bhp की पावर और 1300 आरपीएम पर 39nm का टॉर्क जनरेट करेगा. बाइक के अगले टायर में ड्यूल 290 mm और पिछले टायर्स में 220 mm का डिस्क ब्रेक दिया गया है.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like