home page

Royal Enfield ला रही 3 नई बाइक, नाम सुनकर दीवाने हो जायेंगे, Bullet 650 तो है धमाल

भारत में लोग रॉयल एनफील्ड की बुलेट 350 बाइक को खूब पसंद करते हैं. अब कंपनी तीन नई बाइकों को लानें की तैयारी में है.
 | 
Royal Enfield ला रही 3 नई बाइक, नाम सुनकर दीवाने हो जायेंगे, Bullet 650 तो है धमाल

Royal Enfield Upcoming Bike : भारत में रॉयल एनफील्ड बाइक काफी पॉपुलर है. यह बाइक कॉलेज और यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले छात्रों या फिर पहाड़ों में घूमने वाले राइडर इस बाइक को खूब पसंद करते हैं. कुछ लोग तो इसके इतने शौकीन है कि घूमने के लिए किराए पर भी बाइक लेकर जाते हैं. इसका 350 क्लासिक मॉडल हर किसी की पसंद बना हुआ है. Royal Enfield बाइक को कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली मोटरसाइकिल माना जाता है.

इस बाइक के प्रति दीवानगी रखने वालों के लिए एक अच्छी खबर है. कंपनी पसंद करने वालों के लिए कुछ नए मॉडल लेकर आने की तैयारी कर रही है. मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स के अनुसार इसी साल 2024 के अंत तक Royal Enfield कंपनी इन बाइकों को बाजार में उतार सकती है. यह नई बाइक 350CC और 650CC सेगमेंट में उतार सकती है. आपको हम इन अपकमिंग बाइकों के बारे में जानकारी देंगे.

Royal Enfield Guerrilla 450

रॉयल एनफील्ड की आने वाली बाइकों में एक ऐसा मॉडल लेकर आ रही है जिसका नाम Guerrilla 450 है. कंपनी द्वारा इस बाइक में 17 इंच के एलॉय व्हील दिए जा सकते हैं. इस बाइक को 2024 के अंत या फिर साल 2025 के शुरुआती महीना में बाजार में लाया जा सकता है.

Royal Enfield Bullet 650

वही रॉयल एनफील्ड की दूसरी बाइक का नाम Royal Enfield Bullet 650 है. Bullet 350 लोगों की खूब पसंद रही है. इसी को ध्यान में रखते हुए कंपनी अब बुलेट 650 लाने की तैयारी में है. बुलेट 650 में 648CC का पैरेलल ट्विन इंजन मिल सकता है. जो 47 BHP की पावर और 52NM टॉर्क जनरेट करेगा.

Royal Enfield Classic 650

इसके अलावा रॉयल एनफील्ड की आने वाली तीसरी बाइक का नाम Classic 650 Twin बताया जा रहा है. इस बाइक में 680 सीसी का पैरेलल ट्विन इंजन देखने को मिल सकता है. जो 47 BHP की मैक्सिमम पावर और 52 NM का टॉर्क जनरेट करेगा.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like