home page

लॉन्च हुए नए 50 घंटों तक चलने वाले Earbuds, BEAST Mode फीचर्स, क़ीमत 1000 से कम

BoAt Airdopes :  Boat ने भारतीय मार्केट में लॉन्च किया अपना 999 रुपए कीमत वाला ब्लूटूथ इयरबड्स। इसकी बैटरी क्षमता है 50 घंटे।
 | 
लॉन्च हुए नए 50 घंटों तक चलने वाले Earbuds, BEAST Mode फीचर्स, क़ीमत 1000 से कम

BoAt Airdopes 311 Pro : बोट ने भारतीय मार्केट में लॉन्च किया अपना नया TWS ब्लूटूथ इयरबड्स। कंपनी के अपने इस नए ब्लूटूथ का नाम boAt Airdopes 311 Pro है।  Boat के नए Airdopes खास सी-थ्रू डिजाइन के साथ आते हैं। ब्लूटूथ कंपनी दे रही धांसू साउंड। न्यू बड्स में कंपनी पावरफुल बैटरी ऑफर कर रही है, जिसका 50 घंटे तक का प्लेटाइम मिलता है। 

Boat के इन बड्स की कीमत 1199 रुपये है। लॉन्च प्राइस में इसे केवल 999 रुपये में खरीदा जा सकता सकता है। कंपनी ने इन बड्स को चार कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है। इन्हें आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के अलावा अमेजन इंडिया और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।

फीचर्स 

boAt Airdopes 311 Pro  का ट्रांसपेरेंट डिजाइन लुक को काफी प्रीमियम बना देता है। इनमें आपको 10mm के ड्राइवर्स के साथ बोट का सिग्नेचर साउंड मिलेगा। बड्स में कंपनी केवल 50ms की अल्ट्रा-लो लेटेंसी के साथ BEAST Mode भी ऑफर कर रही है। बड्स वेक एन पेयर टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं। यह टेक्नोलॉजी इन्हे सुपरफास्ट पेयरिंग ऑफर करती है। बड्स में दिया गया अडवांस ब्लूटूथ 5.3 यह तय करता है कि कॉलिंग के दौरान यूजर्स को शानदार कनेक्टिविटी मिले।

कॉलिंग के लिए बड्स में कंपनी ENx टेक्नोलॉजी के साथ ड्यूल माइक्रोफोन ऑफर कर रही है। इसमें आप सिंगल टच से गूगल और सीरी को ऐक्सेस करके वेदर, न्यूज और क्रिकेट स्कोर्स से अपडेटेड रह सकते हैं। बड्स में ऑफर की जा रही बैटरी भी बेहद दमदार है।

कंपनी की दावा है कि एक बार फुल चार्ज होने पर केस के साथ बड्स का बैकअप 50 घंटे तक का हो जाता है। ASAP चार्जिंग टेक्नोलॉजी इसे 10 मिनट की चार्जिंग में 150 मिनट तक का प्लेटाइम दे देती है। ये बड्स IPX4 रेटिंग के साथ आते हैं। यह रेटिंग इन्हें स्वेट और वॉटर रेसिस्टेंट बनाती है। कंपनी इन बड्स को एक साल की वॉरंटी के साथ ऑफर कर रही है। ये बड्स लैवेंडर रश, स्पेस ग्रे, डस्क ब्लू और ऐक्टिव ब्लैक कलर में आते हैं।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like