home page

महिंद्रा की 3XO एसयूवी ने मचाई धूम, 10 मिनट में आई हजारों बुकिंग

कंपनी ने बताया कि उन्होंने 10000 गाड़ियां पहले से बना रखी है और आए महीने 9000 गाड़ियां बनाने का प्रोजेक्ट बन चुका है। कंपनी के मुताबिक इस तरह गाड़ी की डिलीवरी में ज्यादा समय नहीं लगने वाला है।
 | 
महिंद्रा की 3XO एसयूवी ने मचाई धूम, 10 मिनट में आई हजारों बुकिंग

Mahindra XUV 3XO : महिंद्रा ने हाल ही में अपनी नई एसयूवी 3XO को मार्केट में उतारी है। जिसकी बुकिंग 15 मई से शुरू हो गई थी। लोगों को यह एसयूवी काफी पसंद आई है। बुकिंग ओपन करने के 10 मिनट बाद 27000 और 1 घंटे में 50000 बुकिंग कंपनी को मिली है। इस बुक करने के लिए आपको 21000 रुपए टोकन मनी के रूप में देने होंगे। इसे ऑनलाइन या फिर आप महिंद्रा के नजदीक की डीलरशिप पर जाकर बुक करवा सकते हैं।

कब होगी डिलीवरी

कंपनी ने बताया कि उन्होंने 10000 गाड़ियां पहले से बना रखी है और आए महीने 9000 गाड़ियां बनाने का प्रोजेक्ट बन चुका है। कंपनी के मुताबिक इस तरह गाड़ी की डिलीवरी में ज्यादा समय नहीं लगने वाला है। वैसे 26 मई से इस गाड़ी के डिलीवरी शुरू हो जाएगी।

महिंद्रा xuv300 का अपडेटेड वर्जन xuv3xo निकाला गया है। इसमें कंपनी ने डिजाइन आधुनिक फीचर्स और परफॉर्मेंस के मामले में अपग्रेड किया है। इसका इंजन को अपडेट करने के साथ-साथ सेफ्टी फीचर्स पर भी काफी ध्यान दिया गया है।

एक्सयूवी 3XO के फीचर्स

महिंद्रा XUV3XO को एक SUBCOMPACT एसयूवी के रूप में लॉन्च किया है। इसमें आपको इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ 10.25 इंच टच स्क्रीन, ड्यूल जॉन क्लाइमेट कंट्रोल, डिजिटल डिसप्ले, पैरानॉर्मल सनरूफ, वायरलेस चार्जर, 360 डिग्री कैमरा और वायरलेस एंड्राइड ऑटो एप्पल कारप्ले जैसे आधुनिक फीचर्स मिलते हैं। इसमें आपको 6 एयरबैग मिलते हैं और साथ ही डिस्क ब्रेक, ऑटो होल्ड के साथ इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक और सभी मॉडल में ESP और ISOFIX जैसे फीचर्स मिलेंगे.

XUV 3XO का इंजन

महिंद्रा एक्सयूवी आपको तीन इंजन वेरिएंट में मिलेगी। इसमें पहले 1.2 लीटर टर्बो पैट्रोल, दूसरा 1.5 लीटर टर्बो डीजल और तीसरा 1.2 लीटर टर्बो डायरेक्ट इंजेक्शन पेट्रोल इंजन मिलेगा। इसकी एक्स शोरूम कीमत 7.49 लाख रखी गई है और इसका टॉप वैरियंट 15.49 लख रुपए तक जाता है।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like