home page

युवाओं में पॉपुलर बाइक KTM 200 और 250 Duke के धांसू कलर ऑप्शन हुए लॉन्च

केटीएम ड्यूक 200 अपने बेहतर राइडिंग एक्सपीरियंस लिए जानी है. इस बाइक में फीचर्स की अगर बात की जाए तो बेहतर विजिबिलिटी के लिए अल्ट्रा ब्राइट ऑल एलईडी लाइट्स आते हैं.
 | 
युवाओं में पॉपुलर बाइक KTM 200 और 250 Duke के धांसू कलर ऑप्शन हुए लॉन्च

KTM 200 Duke AND 250 DUKE New Colors Launched : युवाओं में धूम मचाने वाली पॉपुलर कंपनी के केटीएम ने दो नए धांसू बाइक कलर ऑप्शन को लांच किया है. प्रीमियम मोटरसाइकिल तैयार करने वाली यह कंपनी युवाओं में अपनी एक अलग पहचान रखती है. केटीएम ने भारत में एक से एक बढ़कर विकल्प पेश किए हैं.

स्पोर्टि लुक और पावरफुल इंजन वाली कंपनी के केटीएम 250 ड्यूक के नए कलर और डिटेल्स इलेक्ट्रॉनिक ऑरेंज और डार्क गलवानो है. केटीएम 250 ड्यूक को खरीदार अटलांटिक ब्लू कलर में भी अब खरीद सकेंगे. केटीएम की बिक्री भारत में बड़े स्तर पर होती है.

बेहतर राइडिंग एक्सपीरियंस

केटीएम ड्यूक 200 अपने बेहतर राइडिंग एक्सपीरियंस लिए जानी है. इस बाइक में फीचर्स की अगर बात की जाए तो बेहतर विजिबिलिटी के लिए अल्ट्रा ब्राइट ऑल एलईडी लाइट्स आते हैं. आगे लगी एलइडी डिस्पले से सवारी करने वाले को काफी सारी मदद मिलती है. इन बाइक में रियर मोनोशॉक, अपसाइड डाउन फ्रंट फॉर्क्स, स्विचेबल एबीएस, भी लगे आते हैं.

केटीएम 200 ड्यूक अपने लुक फीचर्स और पावर की वजह से भारतीय युवाओं में काफी पॉपुलर है. अल्युमिनियम स्विंग आर्म और लाइटवेट ट्रेलिस फ्रेम पर बनी इस नेकेड स्ट्रीट फाइटर में 200 सीसी का इंजन आता है. जो 25 PS की पावर जेनरेट करता है.

केटीएम युवा लड़कों के स्टाइल और उनकी डिमांड को ध्यान में रखते हुए नई कलर ऑप्शन में केटीएम ड्यूक 200 को पेश किया है. इस बाइक में 250 सीसी का पावरफुल इंजन आता है जो 31 पीएस की मैक्सिमम पावर जेनरेट करता है.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like